मप्र: डकैती की योजना बनाते 6 पकड़ाए, हथियार बरामद

ब्यावरा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस द्वारा अपराधियों की धड़कपड़ कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में बोड़ा थाना पुलिस टीम ने सोमवार-मंगलवार की रात ग्राम ढ़ाबला-पनवाड़ी में खेत की मेढ़ से डकैती की योजना बनाते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा।

पुलिस के अनुसार, चुनाव के मद्देनजर लूट, डकैती जैसे अपराधों पर अंकुश लगाने की मंशा से पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के निर्देश पर गठित टीम ने मुखविर की सूचना पर सोमवार की रात ग्राम ढ़ाबला -पनवाड़ी में स्थित खेत की मेढ़ से डकैती की योजना बनाते हुए हथियारबंद 6 अरोपितों को पकड़ा, जिनमें बाबूलाल पिता प्रभूलाल मोंगिया (35), कल्लू पिता भारतसिंह सांसी (30), भूरा पिता कैलाश सांसी (40), बालू पिता चैनसिंह (30), विजय पिता गजराज और दिलीप पिता प्रेमसिंह सांसी सर्वनिवासी हुलखेड़ी शामिल हैं।

पुलिस ने इनके कब्जे से दो तलवार, गुलेल, गिरमट, कुल्हाड़ी, सब्बल, पिलास जब्त किए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 399,400,402 के तहत केस दर्ज किया। पूछताछ पर आरोपितों ने बताया कि वह बोड़ा निवासी सोनी के यहां डकैती डालने की योजना बना रहे थे।

Related posts