मप्र: ठेकेदार का विरोध करना पंचायत सचिव को पड़ा भारी, गोली से घायल

जबलपुर। एक पंचायत सचिव को सड़क ठेकेदार का विरोध करना महंगा पड़ा गया। ठेकेदार ने पंचायत सचिव को गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गए। घटना जबलपुर के समीपी ग्राम अमझर की है जहां शनिवार को ठेकेदार ने पंचायत सचिव को गोली मारकर घायल कर दिया। जिसकी खबर ग्रामीणों को लगी तो आक्रोश फैल गया। लोगों ने जबलपुर-डिंडोरी राजमार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पंचायत सचिव को अस्पताल पहुंचाया।

ग्रामीणों का आरोप है कि 4 साल से उक्त ठेकेदार उनके गांव की सड़क से बोल्डर ले जाता है, जिसकी वजह से सड़क बनते ही टूट जाती है, जिसका विरोध पंचायत सचिव ने किया तो ठेकेदार ने गोली मार दी। पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह 11 बजे के करीब गांव से निकल रहे डंपर को ग्राम पंचायत के सचिव प्रहलाद सिंह मार्को ने रोक लिया, जिस पर आक्रोशित ठेकेदार प्रशांत यादव ने अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचकर विवाद किया और विवाद के बाद फायरिंग कर दी। एक गोली पंचायत सचिव प्रह्लाद मार्को के पैर को लगते हुए निकली।

फायरिंग की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए, जिसके चलते ठेकेदार मौके से फरार हो गया। बाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने जबलपुर-डिंडोरी मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी खमरिया सहित सीएसपी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवम आसपास के थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर घायल को रांझी अस्पताल से विक्टोरिया अस्पताल मुलाहिजा के लिए भेज दिया।

Related posts