मप्र: जीत की खुशी में निकाली रैली, मंच पर आपस में ही भिड़ गए कांग्रेस कार्यकर्ता, की मारपीट

उज्जैन। मध्यप्रदेश में कांग्रेस को मिली जीत के बाद उत्साहित विधायकों का जीत का जश्न मनाने और जनता का आभार व्यक्त करने का दौर जारी है। इसी कड़ी में उज्जैन के तराना विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक महेश परमार के समर्थकों ने उनकी जीत की खुशी में शुक्रवार शाम को आभार रैली निकाली। इस रैली के दौरान देर रात कार्यकर्ताओं के बीच आपस में विवाद हो गया और देखते ही देखते उनके बीच लात-घूंसे चलने लगे। बाद में वरिष्ठ नेताओं की समझाइश से मामला शांत हुआ और इसके बाद रैली को समाप्त कर दिया गया।

कांग्रेस विधायक महेश परमार की जीत पर ग्रामीणों का आभार व्यक्त करने के लिए ग्राम कायथा में शुक्रवार को देर शाम रैली निकाली गई थी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ विधायक परमार का स्वागत किया। रैली अंत में गांव के बस स्टैंड क्षेत्र पहुंची, जहां मंच पर विधायक ग्रामीणों को संबोधित करने जा रहे थे। तभी मंच चढऩे के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की होने लगी, जिससे कुछ कार्यकर्ता मंच से गिर भी गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मंच पर चढऩे को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि उनके बीच लात-घूसे चलने लगे।

करीब आधे घंटे तक चले इस विवाद को वरिष्ठ नेताओं ने शांत कराया। इसके बाद नवनिर्वाचित विधायक ने जनता को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया और रैली समाप्त कर दी। शनिवार को सुबह इस घटना का वीडियो वायरल हो गया, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

Related posts