मप्र: चोरों ने नहीं छोड़ा पूर्व संरपच का घर, 10 लाख का माल किया पार

इटारसी। पुलिस के सुरक्षा के लाख दावे के बाद भी शहर में बदमाशों के हौसले बढ़ गए हैं। आए दिन चोरी, छिनैती की घटनाएं आम बात हो गई है। राजधानी भोपाल में बदमाशों के हौसले अब इतने बुलंद हो गए है कि लूट की वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। आए दिन होने वाली वारदातों में चोरों की धरपकड़ के अभाव में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ग्राम तारारोड़ा के पूर्व सरपंच के तिरुपति कालोनी स्थित सूने घर से बीती रात अज्ञात बदमाशों ने सोने चांदी के जेवरात और नगदी सहित करीब दस लाख के माल पर हाथ साफ कर लिया। घटना करीब रात 9 से 1 बजे की बीच की बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष व पूर्व ग्राम तारारोड़ा संरपच सुशील चौधरी अपनी पत्नी व बेटी के साथ रविवार की रात करीब नौ बजे अपने भाई सतीश चौधरी के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में रॉयल कालोनी में गए थे। रात करीब 1 बजे जब वे लौटे तो घर का मुख्य दरवाजे का कुंदा टूटा था और घर के भीतर की लाइट जल रही थी। उन्होंने जब घर के भीतर जाकर देखा तो सामान बिखरा था। बदमाशें ने घर से करीब 15 तौला सोना, आधा किलो चांदी के जेवरात और सवा पांच लाख रुपए नगद ले उड़े। उन्होंने रात को ही घटना की जानकारी कालोनीवासियों को देकर इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने रात को जाकर देखा और सुबह अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस अधीक्षक ने किया घटना स्थल निरीक्षण

किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सुशील चौधरीे के घर हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना भी घटना स्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल का मुआयना किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। पुलिस ने सोमवार सुबह घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड का भी सहारा लिया जहां डॉग पास की गली में दौड़ लगाकर सर्च कर वापस आ गया। फिलहाल पुलिस को कोई भी खास सुराग हाथ नहीं लगा है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू की है।

Related posts