मप्र के सीहोरा में दर्दनाक हादसा: कार व ट्रक में टक्कर, बच्चे सहित तीन की मौत

जबलपुर। मध्य प्रदेश के सीहोरा-जबलपुर बाइपास पर गुरुवार सुबह ट्रक और बीएमडब्ल्यू कार में जबरदस्त टक्कर हो गयी। इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला। घायलों को जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने फरार आरोपित ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव निवासी कौशल अली अपनी पत्नी, बहन और अन्य रिश्तेदारों के साथ उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। गुरुवार सुबह ये सभी लोग अपनी बीएमडब्ल्यू कार से वापस घर आ रहे थे। बताते हैं कि सीहोरा बाइपास के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और वह पुलिया के नीचे जा गिरी। ट्रक का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई।आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पर पहुंचे और सीहोरा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्रेन की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सभी को कार से बाहर निकाला।

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में कौशल अली, उनकी पत्नी नूरी और मास्टर आहिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नसरीन, सना और हिना को गंभीर चोटें आईं। सभी घायलों को यहां के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कौशल के अलावा परिवार के अन्य सदस्य चार अलग-अलग कार में सवार थे। कौशल की कार सबसे आगे थी। जैसे ही सीहोरा के आगे बाइपास के पास उनकी कार पहुंची, तभी ट्रक से उसकी जबरदस्त टक्कर हो गयी। इसके कारण कार पुलिया के नीचे गिर गयी। इसमें परिवार के तीन लोगों की जान चली गयी और तीन अन्य घायल हो गए। सभी को कार से बाहर निकालने के बाद उसे क्रेन की मदद से सडक़ पर लाया गया। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।

Related posts