मप्र: कार का टायर फटने से 6 की मौत, कुंभ में जा रहे थे स्नान करने

सागर। प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में स्नान करने जा रहे मध्यप्रदेश के लोगों के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। सभी सागर जिले के खुरई के रहने वाले थे। ये सड़क दुर्घटना उत्तर प्रदेश के कौशांबी के सैनी कोतवाली के अझुआ कस्बे के पास हुई। सीएम कमलनाथ ने दुर्घटना पर अफसोस और मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

कार में रामसहाय द्विवेदी मंजुल महाराज अपनी टीम के साथ कथा और स्नान करने प्रयागराज जा रहे थे। सभी लोग गुरूवार को खुरई से प्रयागराज रवाना हुए थे जहां पहले मौनी अमावस्या पर स्नान करने के बाद कथा का कार्यक्रम प्रारंभ होना था। लेकिन कुंभ में पहुंचने से पहले ही कौशांबी के पास उनकी कार का टायर फट गया और छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

आधार कार्ड से हुई मृतकों की पहचान

कार में कथा वाचक रामसहाय द्विवेदी मंजुल महाराज, भांजे राममोहन गौतम, सत्यम गौतम, महेन्द्र तिवारी बामौरी खाड़ेरा, महीप सिंह लोधी मढ़खेड़ा, अजुर्न तिवारी गुदावल सवार थे। सभी की हादसे में मौत हो गई। तहसीलदार संजय जैन ने बताया कि मौके से राममोहन का आधार कार्ड मिला है। जिसके आधार पर 6 लोगों की पुष्टि हो चुकी है।

इस दुर्घटना पर एमपी के सीएम कमलनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त कीं। सीएम कमलनाथ ने लिखा प्रयागराज कुंभ स्नान के लिए जा रहे प्रदेश के सागर के 6 लोगों का एक वाहन दुर्घटना में निधन का समाचार बेहद दुखद है। पीड़ित परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाए। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान और परिवार को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

Related posts