मप्र: कांग्रेस प्रत्याशी की जीत से मप्र में बनेगी कांग्रेस की सरकार : सिंधिया

शिवपुरी। मध्यप्रदेश कांग्रेस विधानसभा चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन और पूर्व केन्द्रीय मंत्री व क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को शिवपुरी जिले के करैरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी जसवंत जाटव के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करने पुलिस सहायता केन्द्र करैरा पहुचें, जहाँ उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी जसवंत जाटव के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेसियों और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह करैरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी जसवंत जाटव की जीत के लिए जुट जाऐं और कांग्रेस प्रत्याशी की विजय से ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इसलिए अब परिवर्तन का समय है और इस परिवर्तन में हर एक कांग्रेसजन को एकजुटता के साथ प्रत्याशी की जीत के लिए जुट जाना है।

सांसद सिंंधिया इस आह्वान पर वहां मौजूद हजारों लोगों ने तालियों की गडग़ड़ाहट से सांसद सिंधिया के हाथों को मजबूत करने के लिए हाथ उठाकर कांग्रेस प्रत्याशी जसवंत जाटव को विजयी बनाने का संकल्प लिया तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी जाटव ने भी सिंधिया के विश्वास पर खरा उतरने का संकल्प दोहराया। इस दौरान सिंधिया से पहले भाषण देने माइक पर पहुचे प्रत्याशी जसवंत इतने भावुक हो गए कि मंच पर ही उनकी आँखें भर आईं। मंच पर लोधी समाज की ओर से वहां मौजूद अमन लोधी ने मंच से सांसद सिंधिया को बताया कि हमारी लोधी समाज आपके साथ हैं जिस तरह आपने ग्वालियर में मल्लारगढ चौराहे पर अवंति बाई के नाम मूर्ति लगवाने का वादा किया था उस वादे को आपने पूरा भी किया।

सभा को संबोधित करते हुए आगे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अब वह समय आ गया है जब करैरा ही नहीं बल्कि संपूर्ण मप्र के मतदाता अपने भविष्य का निर्माण करने जा रहे है। सांसद सिंधिया ने ग्वालियर में आयोजित प्रधानमंत्री मोदी की सभा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को आज ग्वालियर दौरा 5 साल बाद अब ध्यान आया है, जबकि ग्वालियर में पीएम मोदी कुछ देने के लिए नहीं बल्कि लेने आते है, वहीं सांसद सिंधिया मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश के सीएम मप्र की सड़कों को अमेरिका जैसी सड़के बताते हैं जबकि मप्र में सड़कों की हालत इतनी खराब है कि पता नहीं चलता कि सड़क में गढ्ढा है या गढ्ढे में सड़क, यदि सीएम शिवराज को विकास और अमेरिका जैसी सड़के देखना है तो मेरे संसदीय क्षेत्र गुना शिवपुरी में आकर देखें, मैं विकास पर प्रतिस्पर्धा करता हूं।

फसल बीमा योजना पर भी सिंधिया ने वार किया और कहा कि यह योजना को उसी दिन ग्रहण लग गया था जब पीएम की सभा के लिए किसान के खेत की फसल उजाड़ दी थी। सिंधिया ने मुख्यमंत्री को घोषणा वीर कहते हुए कहा कि कोलारस मुंगावली उप चुनाव में इन्होंने साढे 6 सौ घोषणाएं की और एक भी पूरी नहीं की आज तक। इस लिए इन्हें घोषणा वीर की उपाधि मैंने ही दिलबाई है। इस दौरान हजारों की संख्या में आमसभा स्थल पर कांग्रेसजन व स्थानीय जनता मौजूद रही।

Related posts