मप्र: ऑटो और पिकअप की भिड़ंत, शादी समारोह से खाना पकाकर लौट रही 5 महिलाओं की मौत

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करैया के पास आज सोमवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप और ऑटों के बीच टक्कर हो गई। जिसमें पांच महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चार महिलाएं घायल हो गई हैं। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, दमोह की खाना पकाने वाली कुछ महिलाएं एक शादी समारोह में खाना बनाने के लिए गैसाबाद गई थीं। सोमवार की सुबह करीब सात बजे वे ऑटो से लौट रही थीं। इसी बीच एक पिकअप वाहन हटा से मोहन्द्रा की तरफ जा रहा था। हटा-पन्ना मार्ग पर ग्राम करैया के पास आटो और पिकअप में टक्कर हो गई। हादसे के बाद से चीख पुकार मच गई।

इस दर्दनाक हादसे में आटो सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां दो और महिलाओं ने दम तोड़ दिया। बाकी की चार महिलाओं का जिला अस्पताल दमोह में उपचार किया जा रहा है। उनकी हालत भी गंभीर बताई गई है। पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts