मथुरा के कथावाचक ने एमपी की युवती को बनाया हवस का शिकार

मुरैना। देश में महिलाओं से संबंधित अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन महिलाओं के साथ रेप, छेड़छाड़ और बदसलूकी के मामले सामने आ रहे हैं। रेप का एक मामला मध्यप्रदेश के मुरैना से सामने आया है। जहां मथुरा के एक कथावाचक ने मुरैना की लड़की को नौ महिने तक अपनी हवस का शिकार बनाया। विरोध करने पर वह परिवार को भस्म करने की धमकी देता था। आरोपी बरसाना मथुरा का रहने वाला है। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी कथावाचक मुरारी दास 10 वर्ष से बरसाना में अपनी मुंह बोली बहन के साथ रह रहा है। नवंबर 2018 में कथावाचक सबलगढ़, मध्य प्रदेश में भागवत कथा करने गया। वो पीड़ित युवती के घर जाकर रुका। उसी दौरान कथावाचक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। घटना की रात युवती कथावाचक को अपनी छोटी बहन के साथ कमरे में पानी देने गई थी। उसने बहन को किसी काम के बहाने बाहर भेज दिया और मौका पाकर हवस का शिकार बना लिया। और किसी को बताने पर उसी धमकी दी की वह पूरे परिवार को भस्म कर देगा।

इसके बाद कथावाचक आए दिन युवती के यहां पहुंच जाता और उसके साथ दुष्कर्म करता। जब कथावाचक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो पीड़िता ने सारी बात मां को बताई। इसके बाद युवती व उसकी मां ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं कथावाचक मुरारी दास ने युवती के आरोप गलत बताए हैं। कहा कि युवती के पिता मेरे यजमान हैं। मैं अक्सर उनके घर आता-जाता रहता हूं। मेरे खिलाफ उनको कोई भड़का रहा है। मेरा इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

Related posts