मजबूत होगा बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता, बच्चन परिवार की हो सकती है इस आईपीएल टीम में एंट्री

मुंबई। क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत पुराना नाता रहा है। अब बच्चन परिवार भी आईपीएल का हिस्सा बनना चहता है। इसके लिए उन्होंने राजस्थान रॉयल्स में हिस्सेदारी खरीदने की बात कही है। यदी बच्चन परिवार हिस्सेदारी खरीदने में कामयाब हो जाता है तो बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता और गहरा हो जाएगा। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और जूही चावला के पास कोलकाता नाइट राइडर्स की हिस्सेदारी है। वहीं अभिनेतत्री प्रीती जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन हैं। बच्चन परिवार के पास पहले से ही देश की अन्य स्पोर्ट्स लीग में हिस्सेदारी है। प्रो कबड्डी लीग का पहला खिताब जीतने वाली जयपुर पिंक पैंथर्स का मलिकाना हक बच्चन परिवार के पास है। वहीं इंडियन सुपर लीग में चन्नईयन एफसी में भी उनकी हिस्सेदारी है। हालांकि इस टीम में हिस्सेदारी पर अन्य लोगों की भी कड़ी नजर है।

बता दें की आईपील के नए सीजन की शुरुआत से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपनी हिस्सेदारी बेचने का ऐलान किया है। ऐसे में रिपोर्ट आ रही हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार बिग बी यानी अमिताभ बच्चने के परिवार ने इस टीम में हिस्सेदारी खरीदने की इच्छा जताई है। रिपोर्ट के मुताबिक पहले बच्चन परिवार ने आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स में हिस्सेदारी खरीदने के लिए संपर्क किया। इसके बाद उन्होंने पहले सीजन की चैंपियन राजस्थान से संपर्क किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक एबी कॉर्प के सीईओ रमेश पुलकप्पा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा ‘हां, अभिषेक बच्चन ने लंदन में मनोज बदाले के साथ मुलाकात की थी।

पिछले सप्ताह प्रकाशित एक रिपोर्ट में कहा गया था कि राजस्थान रायल्स अपनी पचास प्रतिशत हिस्सेदारी बेचना चाहती है। ऐसे में बच्चन परिवार की हिस्सेदारी खरीदने के लिए इच्छा जताने से इस बात की पुष्टि हो गई है। यदि बच्चन परिवार रॉयल्स में हिस्सेदारी खरीदता है तो वो आईपीएल की इस टीम में में हिस्सेदारी रखने वाला दूसरा परिवार बन जाएगा। इससे पहले अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के पास इस टीम की हिस्सेदारी थी। राज कुंद्रा को स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद टीम की हस्सेदारी छोड़नी पड़ी थी।

Related posts