मंदसौर: संघ नेता पर बाइक सवार बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, मौत

मंदसौर। मंदसौर में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े विश्व हिंदू परिषद व संघ नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और इलाके में दहशत का माहौल है। बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। संघ नेता को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कर दी है और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, युवराज सिंह चौहान विहिप संघ के नेता थे, वह एसआरएम केबल नेटवर्क के संचालक भी थे। आज बुधवार सुबह वह अभिनंदन नगर रेलवे अंडरपास के पास एक चाय की होटल पर खड़े थे, तभी वहां एक बाइक पर सवार अज्ञात लोग आए और उन्हें तीन गोलियां मार दीं। गोली लगने से युवराज जमीन पर गिर गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में जिले भर में नाकाबंदी कर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है…शुरूआती जांच में दो पक्षों में हुए विवाद की बात भी सामने आई है…पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है कि मृतक की किसी से दुश्मनी तो नहीं थी।

Related posts