भोपाल: विसर्जन के दौरान हादसे का शिकार हुए 11 लोगो की मृत्यु के बाद नाव चालको पर FIR दर्ज

भोपाल। गणेश विसर्जन के दौरान भोपाल में गणेश जी को सिराते हुए छोटे तालाब में नाव हादसे में कुल 11 लोगो की जान पानी ने ले ली। आज सुबह हुए नाव हादसे के बाद शुरू किया गया रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा कर लिया गया है। तालाब में अब किसी और के फंसे होने की जानकारी नहीं मिली है। 11 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। तालाब में कहीं कोई और ना डूबो हो, इसकी तलाश में होमगार्ड्स और SDRF की टीम लगायी गयी थीं।
भोपाल में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए नाव हादसे के बाद पुलिस -प्रशासन की देखरेख में राहत औऱ बचाव का काम शुरू किया गया था। बारिश के बीच होमगार्ड्स, नगर निगम और SDRF की टीम मौके पर मौजूद थीं। हादसे के शिकार 11 लोगों की लाश मिल गयी है। बाकी 7 लोगों ने खुद ही तैरकर जान बचा ली थी। नाव पर सवार लोगों में से कहीं कोई और ना पानी में हो इसती तलाश ये टीमें कर रही थीं। डीप डाइवर्स ने हर स्तर पर सर्चिंग की लेकिन उसे और कोई लाश नहीं मिली है।

नाव चालको पर एफआईआर दर्ज
नाव हादसे में फरियादी निर्मल कुमार दास पिता दिलीप कुमार दास निवासी 1100 क्वाटर पिपलानी की रिपोर्ट पर नाव चलाने वाले आकाश बाथम एवं चंगु बाथम के विरुद्ध थाना जहांगीराबाद में अपराध क्रमांक 1033/19 धारा 304(A) भादवि० का पंजीबद्ध किया गया है।

मृतकों के नाम:

1- परवेज़ खान
2- रोहित मौर्य
3- करण
4- हर्ष
5-सन्नी ठाकरे
6- राहुल वर्मा
7- विक्की
8-विशाल
9-अर्जुन शर्मा
10-राहुल
11- करण

Related posts

Leave a Comment