भोपाल: पड़ोसनो की तू-तू मैं-मैं की खुन्नस में 2 साल की बच्ची का गला घोंट उतार दिया मौत के घाट

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बदले का एक घिनोना रूप देखने को मिला जहां दो पड़ोसन की लड़ाई में बदले की आग में झुलसी एक पड़ोसन ने दूसरी पड़ोसन की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। मामला भोपाल के हबीबगंज इलाके में मीरा नगर मल्टी का हैं जहां मोहिनी का अपनी पड़ोसन अनुषा से रोज झगड़ा होता था। मोहिनी की दो साल की बेटी हर्षिता और चार साल का एक बेटा है। सुबह घर के सामने से अचानक हर्षिता गायब हो गई। परिवार और मोहल्ले वालों ने उसे ढूंढ़ा लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला। पुलिस को पड़ोस में रहने वाली अनुषा पर शक हुआ। पूछताछ की तो उसने उगल दिया कि हर्षिता की उसने हत्या कर दी है।

खुन्नस के चलते रची हत्या की साजिश
आरोपी अनुषा चार साल से अपने बेटे के साथ यहां रह रही है। उसका हर्षिता के परिवार से रोज झगड़ा होता था। इसी का बदला लेने के लिए उसने हर्षिता की हत्या की साज़िश रची। साज़िश के तहत वो बच्ची को बहला-फुसलाकर पहले अपने घर ले गयी और फिर वहां गला घोंटकर उसे मार डाला।

ऐसे दिया इस घिनोने अपराध को अंजाम 

हत्या करने के बाद अनुषा ने हर्षिता की लाश साड़ी में लपेटकर बैग में रखी और नज़दीक ही दानापानी रेस्टोरेंट के पास सूनसान जगह फेंक आयी। अनुषा को मोहल्ले के कई लोगों ने बैग ले जाते हुए देखा था। संदेह पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और फिर लाश को बरामद कर लिया।

Related posts

Leave a Comment