भोपाल: पत्नी व आशिक ने उतारा था गला घोंट कर पति को मौत के घाट, फिर ले गए थे एम्स अस्पताल

भोपाल: दिनांक 04.09.19 को एम्स अस्पताल में जब एक मरीज़ आया तो अस्पताल वालो को शक हुआ, शक के चलते अस्पताल ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। डॉक्टर द्वारा जब मरीज़ की जांच की तो पाया था कि वो मृत हैं। मृतक का नाम सुरेन्द्र राजपूत उम्र 26 वर्ष निवासी बागसेवनिया भोपाल का था। डॉक्टरों का तब शक यकीन में बदल गया जब मृतक के साथ आए परिजन यह गुज़ारिश करने लगे कि राजेन्द्र का पोस्टमार्टम ना करवाया जाए। इस अटपटी गुज़ारिश से डॉक्टरों ने तुरंत बागसेवनिया पुलिस को सूचना देकर घटना के बारे में सम्पूर्ण जानकारी दी।
सूचना पर थाना बागसेवनिया में मर्ग क्रं. /19 कायम किया जिसके बाद जांच में घटना संदिग्ध लग रही थी। घटना स्थल का संजय साहू अति0 पुलिस अधीक्षक जोन-2 एवं अनिल त्रिपाठी एसडीओपी मिसरोद के द्वारा एफएसएल अधिकारियो के साथ में मौका मुआयना किया गया। दिनांक 05.9.2019 को मृतक की जब पीएम रिपोर्ट आई तो सब साफ हो चुका था कि राजेन्द्र की हत्या हुई हैं, पीएम रिपोर्ट में गला घोंट कर हत्या होना बताया गया था।
पुलिस टीम के द्वारा मृतक सुरेन्द्र की पत्नी सुनीता उर्फ रागनी से जब पूछताछ की गई तो उसने अपने प्रेमी राजेश राजपूत निवासी जिला सिहोर के साथ मिलकर पति की गला घोटकर हत्या किया जाना कबूल किया।

आरोपी सुनीता एवं राजेश की निशान्देही पर उनके मोबाईल फोन जप्त किये गये है तथा घटना में प्रयुक्त राजेश की मोटर साईकल जप्ती किया जाना शेष है। दोनो आरोपियो को अपराध सदर में गिरफ्तार कर मान.न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

 

Related posts