भयानक हादसा: दो बसों और एक ट्राले में भिड़ंत, 30 जख्मी

झुंझुनू। देश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन हो रहे सड़क हादसों में रोजाना सैंकड़ों लोग अपनी जान गवां देते हैं। ऐसा ही एक सड़क हादसा झुंझुनू शहर के निकट बगड़ मार्ग पर सामने आया। बीड़ के पास बुधवार देर रात को हुए एक दर्दनाक हादसे में 30 के करीब यात्री घायल हो गए। जिन्हें झुंझुनू जिला मुख्यालय के बीडीके अस्पताल लाया गया।

जानकारी के मुताबिक झुंझुनू से एक रोडवेज बस चिड़ावा की ओर जा रही थी। बीड़ में रोडवेज बस चालक ने ओवरटेक के चक्कर में आगे चल रहे एक ट्राले में बस को दे मारा। इतने में राजस्थान रोडवेज की जिस वोल्वो बस को रोडवेज ने ओवरटेक किया था। वो भी पीछे से आकर टकरा गई। इस तरह तीन वाहनों में हुई भिड़ंत में दोनों बसों की 30 से अधिक सवारियां घायल हो गई। घायल सवारियों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया। इनमें से कई सवारी तो घायल अवस्था में सीटों के बीच फंस गई। जिसके लिए बसों को तोडऩा पड़ा।

घटना की सूचना मिलने पर एडीएम राजेंद्र अग्रवाल, एएसपी नरेश मीणा, सिटी डीएसपी ममता सारस्वत, शहर कोतवाल गोपालसिंह ढाका समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना के कारण झुंझुनू से बगड़ तथा बगड़ से झुंझुनू, दोनों तरफ करीब दो से तीन किलोमीटर का जाम भी लग गया था। वहीं घायलों को लाने के लिए 8-10 एंबुलेंस तथा दो क्रेन मौके पर पहुंची। घायलों को निकालने के लिए मौके पर गैस कटर भी मंगवाया गया। जिसकी मदद से पहले बस को काटा गया। इसके बाद एक महिला समेत तीन घायलों को बस से निकाला गया। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को उपचार के लिए जयपुर रैफर किया गया है।

Related posts