भयंकर टक्कर में बस और जीप के परखच्चे उड़े, 16 लोगों की मौत

जोधपुर। देश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोजाना हो रहे इन हादसों में सैंकड़ों लोग अपनी जान गवां देते हैं। ऐसा ही एक हादसा राजस्थान के जैसलमेर-जोधपुर रोड पर आज शुक्रवार दोपहर को सामने आया है। जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा ढांढणिया गांव के पास हुआ…जहां बस और जीप की आमने-सामने हुई टक्कर में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बालेसर अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उन्हें जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया है।

जानकारी के अनुसारा, बालेसर निवासी श्रवण सिंह पुत्र गिरधर सिंह का परिवार झंवर स्थित अपने रिश्तेदारों के यहां गया था। वापस लौटते वक्त ढाढणिया गांव के समीप जोधपुर से जैसलमेर की तरफ जा रही एक मिनी बस से जीप की भिंडत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन चकनाचूर हो गए और दोनों वाहनों में सवार लोग अंदर फंस गए।

दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर राहत कार्य शुरू कर, फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। तब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts