बेखौफ चोरों ने राज्यपाल के घर को बनाया निशाना, लाखों का माल किया पार

नोएडा। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को सत्ता पर काबिज हुए 1 साल हो गया है, पर लूट की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शहर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने गुजरात के राज्यपाल के घर को ही अपना शिकार बना डाला। राज्यपाल ओपी कोहली के निजी मकान को निशाना बनाते हुए अपराधियों ने जेवरात, नकदी व अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया।

दरअसल, सेक्टर-50 के डी ब्लॉक में गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली का निजी मकान है। वर्तमान में यहां उनकी बेटी रितु कोहली रह रही हैं, लेकिन दो दिन पहले किसी काम से वे पंजाब गई हैं। ऐसे में बंद पड़े घर को चोरों ने निशाना बनाया और ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने मकान का ताला तोड़कर घर में रखे जेवरात, नकद राशि व अन्य सामानों पर अपना हाथ साफ कर दिया। मामले की जानकारी देते हुए सेक्टर-49 थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि चोरों ने मकान में ताला लगे होने का फायदा उठाया और वारदात को अंजाम दे दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली की बेटी की बेटी रितु कोहली किसी निजी काम से दो दिन पहले पंजाब गई थीं।

नोएडा सेक्टर-50 में हाईप्रोफाइल घर में हुई चोरी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts