बेंगलुरू: एयरो इंडिया शो के दौरान लगी आग, धू-धूकर जलीं 100 कारें

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में चल रहे Aero India 2019 के दौरान पार्किंग एरिया में आग लग गई करीब 100 कारें जलकर खाक हो गई। फिलहाल आग के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन बताया जा रहा है कि सूखी घांस की वजह से यह आग तेजी से फैली और पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को चपेट में ले लिया।

घटनास्थल से कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। इनमें देखा जा सकता है कि बड़ी संख्या में कारें जलकर राख हो गई हैं घने धुएं आसमान में उठते दिखाई दे रहे हैं। हांलाकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आसमान में धुएं का गुबार दिखने लगा तो लोगों में अफरातफरी मच गई। फौरन दमकल विभाग ने मोर्चा संभाल लिया और अगल-बगल की कारों को हटाकर आग को नियंत्रित किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘मुख्य दमकल अधिकारी और 10 जल निविदा कर्मचारियों द्वारा आग बुझाने की कोशिशें की जा रही हैं।’ पांच दिनों तक चलने वाले इस एयरो शो की शुरुआत बुधवार को हुई थी और यह रविवार यानी 24 फरवरी को खत्म हो जाएगा।

आपको बता दें कि चार दिन के अंदर एयरो इंडिया शो में दो बड़े हादसे हुए। पहला हादसा शो शुरू होने के एक दिन पहले 19 फरवरी को हुआ था, जब प्रैक्टिस के दौरान दो विमान आपस में टकरा गए थे। हादसे में एक पायलट की मौत हो गई थी।

Image result for एयरो इंडिया शो के दौरान लगी आग

Related posts