बिहार रेल हादसा: सीएम कमलनाथ समेत राजनेताओं ने दुख जताया

भोपाल। बिहार में हाजीपुर के पास सहदेई बुजुर्ग रेलवे स्टेशन पर सीमांचल एक्सप्रेस के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 20 से ज्यादा यात्री घायल हैं। रेल हादसे पर मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत राजनेताओं ने दुख जताया है, साथ ही हादसे में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रेल हादसे पर मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट कर लिखा ‘बिहार के हाजीपुर के सहदेई बुजुर्ग में सीमांचल एक्सप्रेस रेल दुर्घटना काफी दु:खद है। हादसे में मृत लोगों के प्रति मेरी संवेदना है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ’।

कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने हादसे के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए लिखा ‘बिहार में सीमांचल ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने का दु:खद समाचार अत्यंत हृदयविदारक है। जिन परिवारों ने अपनों को खोया है, मेरी शोक संवेदना और प्रार्थना उनके साथ है। मैं ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए और घायलों के यथा शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं’।

Image result for कमलनाथ जीतू पटवारी शिवराज

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी हादसे पर दुख जताया है। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा ‘बिहार के हाजीपुर में हुए सीमांचल एक्सप्रेस हादसे का दुखद समाचार मिला। ट्रेन दुर्घटना में हताहत दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

Related posts