बिहार: झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, 8 लोगों की दर्दनाक मौत

पटना। बिहार के लखीसराय जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बुधवार देर रात शादी का कार्यक्रम चल रहा था। लेकिन ट्रक की तेज रफ्तार ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया। ट्रक ने सड़क किनारे झोपड़ी में बैठे कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। पांच गंभीर रूप से घायल हैं। घटना हलसी ब्लॉक की है।

मिली जानकारी के अनुसार, हलसी के रहने वाले दुखी मांझी की बेटी की शादी थी। बुधवार रात बारात आई। बाराती और लड़की पक्ष के लोग खाना खाने जा रहे थे। कई लोग सड़क पार कर लड़की के घर पर पहुंच गए। जगह कम होने के चलते कुछ लोग सड़क किनारे बनी झोपड़ी में बैठ गए थे। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक बिजली के पोल को तोड़ते हुए झोपड़ी में घुस गया। इस हादसे के बाद से चीखपुकार मच गई। झोपड़ी में अंदर खाना खा रहे सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं मुस्कान नाम की एक बच्ची की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई। हादसे में घायल हुए लोगों को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। कुछ लोगों का इलाज हलसी पीएचसी में भी किया जा रहा है। मरने वालों में तीन बाराती और पांच लड़की पक्ष के लोग थे। इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने लखीसराय सिकंदरा रोड को जाम कर दिया है। हंगामा होते देखकर पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसके मालिक और ड्राइवर की पहचान की जा रही है।

Related posts