बहू श्लोका को नीता अंबानी ने दिया बेशकीमती तोहफा

मुंबई। मुकेश अंबानी देश से सबसे अमीर शख्स हैं। मुकेश अम्बानी की सफलता के किस्से ना सिर्फ भारत में हैं बल्कि पूरी दुनिया में भी हैं। अम्बानी परिवार के गुण क्रिकेट दुनिया से लेकर बॉलीवुड की दुनिया सब ही गाते हैं। वह कुछ भी काम करते हैं वह सबसे खास और अलग होता है। हाल ही में उनके बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से 9 मार्च को हुई थी। इस शादी में देश विदेश के तमाम मेहमान शामिल हुए थे। उद्योग जगत के अलावा राजनीति, सिनेमा और खेल जगत की नामचीन हस्‍तियों ने शादी में श‍िरकत की थी। आकाश अंबानी की शादी गुजराती रीति-रिवाज से हुई है।

आकाश अंबानी-श्‍लोका मेहता की शादी की चर्चा पूरी दुन‍िया में हुई थी। इस शादी की भव्‍यता की खबरें अखबारों से लेकर टीवी तक पर खूब चली थीं। शादी के वीडियोज और फोटोज कई दिन तक सोशल मीडिया पर छाए रहे थे। मुकेश अंबानी ने इस शादी में कोई कमी नहीं रहने दी थी।

खबरों की मानें तो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने शादी के हर इंतजाम में सबसे बेस्‍ट चीज को चुना था और जब बात मुंह दिखाई की आई तो नीता अंबानी कैसे पीछे रह सकती थीं। मुंह द‍िखाई के लिए नीता अंबानी ने काफी वक्‍त लगाया। वह चाहती थीं कि श्‍लोका को कोई नायाब चीज दी जाए। काफी सर्च करने के बाद नीता अंबानी को श्‍लोका के ल‍िए एक हीरे का हार पसंद आया।

सुनने में आपको ये सामान्‍य बात लगे लेकिन जब इस हीरे के हार की कीमत आपको पता चलेगी तो आंखें खुल जाएंगी। Womanseara की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हार की कीमत थी 300 करोड़ रुपये। पहले वो अपने परिवार की विरासत का सोने के हार श्लोका को देने वाली थीं।

Related posts