बसंत पंचमी की धूम: सिंधिया समेत कांग्रेस नेताओं ने दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं

भोपाल। आज पूरे देश में धूमधाम से सरस्वती पूजा मनाया जा रहा है। विद्या की देवी मां सरस्वती की आराधना आज पूरे देशभर में बड़े ही आस्था और विश्वास के साथ मनाई जा रही है। बसंत पंचमी के दिन आने वाले इस त्योहार पर मां सरस्वती की पूजा की जाती है। बसंत पंचमी के अवसर पर कांग्रेस नेताओं ने प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए सुख समृद्धि की कामना की है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर सभी को बसंत पंचमी की शुभकामनाएं देते हुए लिखा ‘सुख एवं समृद्धि का बसंत आपके जीवन में सदैव बना रहे आप सभी को बसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं। माँ सरस्वती सभी को ख़ुशी, उल्लास व सुख, समृद्धि का आशीर्वाद दें।

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव ने बसंत पंचमी पर अपने शुभकामना संदेश में लिखा ‘या देवी सर्वभूतेषु विद्या रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै: नमस्तस्यै: नमो नम: ।। माँ सरस्वती की आराधना के पर्व “बसंत पंचमी” की मंगलमय शुभकामनाएं। कैबिनेट मंत्री सचिन यादव ने प्रदेशवासियों को बसंत पंचमी पर शुभकाना देते हुए लिखा ‘वर दे, वीणावादिनि वर दे ! प्रिय स्वतंत्र-रव अमृत-मंत्र नव भारत में भर दे ! प्रदेशवासियों को माँ सरस्वती की आराधना के पर्व “बसंत पंचमी” की शुभकामनाएं।

खेल युवा मंत्री जीतू पटवारी ने बसंत पंचमी पर खुशहाली और उत्साह की कामना करते हुए अपने संदेश में लिखा ‘जीवन का यह बसंत, आप सबको खुशियां दे अनंत, प्रेम और उत्साह का, भर दे जीवन में रंग..सभी देशवासियों को बसंत पंचमी व सरस्वती पूजा की हार्दिक शुभकामनायें।

Related posts