बरेली: तेज रफ्तार ऑडी कार ने बाइक को मारी टक्कर, दारोगा और हेड कांस्टेबल की मौत

बरेली। देश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे। तेज रफ्तार का कहर जारी है। हादसों में रोजाना सैंकड़ों लोग अपनी जानसे हाथ धो रहे हैं। एक दर्दनाक हादसा उत्तर प्रदेश में बरेली के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में सामने आया। जहां कार की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार दारोगा और हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को बताया कि लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार देर रात ढाबे से खाना खाकर लौट रहे बाइक सवार दारोगा और हेड कांस्टेबल की बाइक को ऑडी कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखचे उड़ गए। हादसे में दारोगा और हेड कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, दारोगा राजवीर सिंह अमरोहा जिले के गांव मुनव्वरपुर, थाना नौगवां सादात के निवासी थे। वह फतेहगंज पश्चिमी थाने में तैनात थे। देर रात वह हेड कांस्टेबल रजनीश कुमार, निवासी गांव कालीजर, थाना अलीगंज, जिला एटा के साथ ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक थाने से 100 मीटर पहले पहुंची तो वे उल्टी दिशा की ओर मुड़ गए। इसी दौरान बरेली की तरफ से जा रही ऑडी कार ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में दारोगा व हेड कांस्टेबल की मौके पर मौत हो गई।

सूचना पर एसपी देहात एवं सीओ भी पहुंच गए। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने बताया कि कार को चालक आनंद शर्मा चला रहा था। कार कैनविज के मालिक कन्हैया गुलाटी की है। कार में परिवार के सदस्य भी सवार थे। आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related posts