बड़वानी: सैर पर गए बीजेपी नेता की पत्थर से कुचलकर हत्या

बड़वानी। मध्य प्रदेश में आज एक भाजपा नेता की हत्या हो गई है। हत्या से सूबे की सियासत गर्मा गई है। बड़वानी जिले के वरला तहसील के ग्राम बलवाड़ी में रविवार सुबह भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। मनोज ठाकरे सुबह मार्निंग वॉक पर गए थे, इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने उनकी पत्थरों से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी। भाजपा नेता की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

वरला थाना प्रभारी दिनेश कुशवाह से मिली जानकारी के मुताबिक, बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे रोजाना की तरह रविवार सुबह करीब पांच बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान राधा स्वामी भवन के पास सडक़ से थोड़ी दूर मनोज ठाकरे पर अज्ञात आरोपियों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने पत्थर से कुचलकर निर्मम तरीके से उनकी हत्या कर दी है। मनोज ठाकरे की हत्या की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद घटनास्थल को खाली कराया। पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है।

गौरतलब हो कि मनोज ठाकरे बलवाड़ी मंडल अध्यक्ष होकर पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह आर्य और पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष एस वीरा स्वामी के खास माने जाते थे। हत्या से भाजपा कार्यकर्ताओं मेें आक्रोश मध्य प्रदेश में एक के बाद एक भाजपा नेताओं की हो रही हत्या से भाजपा कार्यकर्ता काफी नाराज और आक्रोशित हैं। पिछले कुछ दिनों के भीतर ही मालवा-निमाड़ में तीन बड़ी हत्याएं हो चुकी हैं। इंदौर में कमोडिटी व्यापारी संदीप तेल की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद मंदसौर में नपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की भी इसी तरह हत्या की गई थी। रविवार सुबह मनोज ठाकरे की हत्या के बाद बलवाड़ी में ठाकरे समर्थकों में आक्रोष दिखाई दे रहा है। जिस जिले में भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या की गई है, वो सूबे के गृह मंत्री बाला बच्चन का जिला है। ऐसे में कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Related posts