फेसबुक फ्रेंड ने युवती को फ्लेट पर बुलाया, दोस्तों संग किया गैंगरेप, मारपीट

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर दोस्ती कितनी खतरनाक साबित हो सकती है इसके चौंके देने वाले मामले रोजाना सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी के न्यू अशोक नगर इलाके में सामने आया है। जहां पार्टी के बहाने फ्लैट पर बुलाकर युवती से चार युवकों पर गैंगरेप किया। आरोपियों में एक युवक से फेसबुक के जरिए पीड़िता की दोस्ती हुई थी। पीड़िता ने अपनी बहन की मदद से न्यू अशोक नगर थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

पीड़िता परिवार के साथ न्यू अशोक नगर में रहती है और नोएडा स्थित एक कंपनी में काम करती है। कुछ समय पहले उसकी फेसबुक के जरिए कुणाल डेढ़ा नाम के युवक से दोस्ती हुई। पीड़िता का आरोप है कि 31 अक्टूबर की रात कुणाल ने पीड़िता को फोन कर अपने फ्लैट पर पार्टी का बहाना बनाकर बुलाया। वहां कुणाल ने उसे कोलड्रिंक पीने के लिए दी, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई।

आरोप है कि उसके बाद आरोपी ने फोन कर अपने तीन दोस्तों रवि यादव, रिंकू भाटी और उज्ज्वल को फ्लैट पर बुला लिया। उसके बाद चारों ने वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की गई। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता घर पहुंचने के बाद अपनी बहन को सारी बात बताई और फिर न्यू अशोक नगर थाने में शिकायत दी।

Related posts