फिल्म ‘छपाक’ में ऐसी दिख रही हैं दीपिका, यूजर बोला-आपने निशब्द कर दिया दीपिका

मुंबई। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी “छपाक” को अगले साल जनवरी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। छपाक में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की मुख्य भूमिका निभा रही हैं। नाम है- मालती। इस फिल्म का पहला लुक आया है। मालती का किरदार असल ज़िंदगी में एसिड अटैक का शिकार हुई लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी सुनाएगा। लक्ष्मी 16 साल की थीं, जब उनके तेज़ाब फेंककर उनका चेहरा झुलसा दिया गया।

इस फिल्म में आप दीपिका को पहचान नहीं सकेंगे। इस लुक में बस एक फ्रेम है। दीपिका एक ओर से झांक रही हैं। शीशे में उनकी परछाईं दिख रही है। चेहरे पर झुर्रियां हैं। वैसा ही फेस, जैसा एसिड अटैक के बाद हो जाता है। मगर आंखें चमक रही हैं। होंठ मुस्कुरा रहे हैं। वो मुस्कुराहट प्यारी है। इस तस्वीर में एक मेसेज है। कि चाहे हालात कितने भी खराब क्यों न हो, कुछ लोग अपना हौसला बनाए रखते हैं। उनके अंदर ज़िंदगी से मुहब्बत बनी रहती है।

दीपिका के लुक को महज घंटे भर में ही हजारों लोगों ने पसंद किया और रीट्वीट किया। लोगों के ट्वीट को देखें तो उससे पता चलता है कि लक्ष्मी के रूप में दीपिका के अविश्सनीय लुक को देखकर सभी हैरान हैं। प्रशंसक मेघना गुलजार और दीपिका की तारीफ़ कर रहे हैं कि वो एक गंभीर और जरूरी मुद्दा उठा रही हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, “यह बिल्कुल अविश्वसनीय है। ऑल द बेस्ट क्वीन। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। ये (फिल्म) एक और मील का पत्थर साबित होगी। अब स्क्रीन पर जादू देखने का इंतजार नहीं किया जा सकता।

एक और यूजर ने लिखा, “आपको शुभकामनाएं, आप इतिहास बनाने के रास्ते पर हैं।” वहीं एक यूजर ने लिखा, “मैं महसूस कर सकता हूं कि यह एक लेजेंड्री मूवी बनने जा रही है।

ट्विटर पर दीपिका के एक और प्रशंसक ने लिखा, “आप कुछ अलग हटकर करने जा रही हैं। निशब्द कर दिया आपने… उम्मीद से कहीं ज्यादा।

Related posts