प्रेमी बना हैवान, प्रेमिका और उसकी बहन को चाकुओं से गोदा, प्रेमिका की मौत

जयपुर/नागौर। राजस्थान के नागौर जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक प्रेमी प्रेमिका द्वारा शादी से इंकार करने पर हैवान बन गया और उसने उसे व उसकी बहन को चाकूओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। हमले में प्रेमिका की दर्दनाक मौत हो गई वहीं उसकी बहन की हालत गंभीर बनी हुई है, उसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 16 वर्षीय विमला लाडनूं मंगलपुरा में रहती है, उसने 10वीं तक पढ़ाई की है। विमला का लाडनूं में रहने वाले पांचीराम उर्फ कमलकिशोर से प्रेमप्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले कमल ने विमला ने शादी के लिए कहा तो विमला ने मना दिया। इस बात से कमल नाराज हो गया। उसने ठान ली की विमला मेरी नहीं तो किसी की नहीं…कल सुबह विमला अपनी बड़ी बहन ममता (18) के साथ खेत पर जा रही थी। इसी बीच कमल अपने दो अन्य दोस्तों के साथ बाइक पर आया और दोनों बहनों पर चाकुओं से हमला कर दिया। हमले में विमला की आंतें बाहर निकल आई। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वही उसकी बहन को जख्मी हालत में लाडनूं के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने पर जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया।

हमले में आरोपी विमल को भी चोट लगी है…पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके दो साथियों की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनो आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related posts