प्रियदर्शिनी सिंधिया के साथ अजीब वाक्या, सेल्फी लेने से किया मना तो भिड़ गई महिला कार्यकर्ता

गुना। मौका लोकसभा चुनाव का है। ऐसे में चुनाव प्रचार जोरों पर है। कहीं रैलियों की धूम है तो कहीं घर-घर जाकर प्रचार किया जा रहा है। अधिक से अधिक सीटें अपनी झोली में डालने के लिए राजनीतिक दल और उनके रिश्तेदार चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया प्रचार के लिए पहुंचीं जहां उनके साथ एक अजीब वाक्या हुआ। संभवत: पहली बार प्रियदर्शिनी को इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा है। इसमें एक महिला कार्यकर्ता प्रियदर्शिनी से भिड़ गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला कार्यकर्ता प्रियदर्शिनी के साथ सेल्फी लेना चाहती थी, जब प्रियदर्शिनी ने ऐसा करने से मना कर दिया तो महिला कार्यकर्ता नाराज हो गई। उन्होंने पहले तो सेल्फी लेने की जिद की, जब बात नहीं बनी तो उन्होंने यह कहते हुए अपना आईडी गले से उतार दिया कि आप ही संभालों अपनी पार्टी।

यह कहकर महिला कार्यकर्ता गुस्से में आईडी टेबिल पर पटककर चली गई। कांग्रेस जिलाध्यक्ष विठ्ठलदास मीना ने इसको लेकर कहा कि वन-टू-वन चर्चा के बीच महिला कार्यकर्ता महारानी के साथ सेल्फी लेना चाह रही थीं लेकिन कार्यक्रम बाधित होने से उन्होंने मना किया। बाद में सेल्फी लेने को कहा था। इससे कुछ नाराजगी रही होगी, लेकिन पार्टी के अंदरुनी कार्यक्रम में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। महिला कार्यकर्ता आगे भी पार्टी के लिए काम करती रहेगी।

Related posts