पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया की पत्नी के कॉलेज में छात्रा ने लगाई फांसी

दमोह। पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया की पत्नी सुधा मलैया के कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया जब कॉलेज में पढ़ रही एक छात्रा ने हॉस्टल के अंदर अपने ही रूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। छात्रा की मौत पर परिजन सवाल उठाकर निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। घटना की खबर लगते ही दमोह देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

बता दें कि, जिले के छात्रा ओजस्विनी संस्थान में नर्सिंग में फोर्थ ईयर में पढ़ रही छात्रा जमुना अहिरवार ने अपने ही कमरे में कपड़े से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की खबर पुलिस को दी गई पुलिस और एफ एस एल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू की। मृतिका की बहन जो कि इसी कॉलेज में पढ़ती है उसने इस घटना की सूचना माता-पिता को दी। मौके पर पहुंचे मृतका के पिता ने अपनी बेटी की मौत को संदिग्ध बताते हुए मामले की जांच की बात कही।

घटना की खबर लगते ही दमोह देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की मदद से मामले की तफ्तीश शुरू की। वहीं छात्रा का मोबाइल और कोई भी सुसाइड नोट अभी तक बरामद नहीं हुआ है। पुलिस की माने तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के साथ ही घटना स्पष्ट हो जाएगी। पुलिस जल्द से जल्द इस अति संवेदनशील मामले में अपनी कार्यवाही को पूरी करके दूध का दूध और पानी का पानी जैसा सामने लाएगी।

Related posts