पूर्व मैनेजर ने जरीन को भेजे आपत्तिजनक मैसेज और दी धमकी, एक्ट्रेस ने कराई FIR

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने अपनी पूर्व मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू करने वाली जरीन ने पूर्व मैनेजर अंजलि अथ पर चरित्र हनन का आरोप लगाया है। आरोप है कि जरीन के अंजली को हटाने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस से बदतमीजी की, उन्हें धमकी दी और आपत्तिजनक मैसेज भेजे। जरीन ने गुरुवार शाम खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई।

अंजली अथ ने 3-4 महीने पहले जरीन के साथ काम किया था। पैसों को लेकर तब दोनों के बीच विवाद हुआ और जरीन ने उन्हें मैनेजर की पोस्ट से हटा दिया। कहा जा रहा है कि इसके बाद दोनों के बीच मैसेज पर काफी बहस हुई। जरीन का आरोप है कि अंजलि ने उनसे बदतमीजी की और उनके मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भी भेजे। एक्ट्रेस ने अंजलि पर उन्हें धमकी देने का भी आरोप लगया है।

पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 509 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच जारी है। जरीन खान ने 2010 में सलमान खान के ऑपोजिट ‘वीर’ फिल्म से डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें असल पहचान 2011 में आई फिल्म ‘रेडी’ के गाने ‘कैरेक्टर ढीला’ से मिली। जरीन ने ‘हाउसफुल 2’, ‘हेट स्टोरी 3’, ‘वीरप्पन’, ‘अक्सर 2’ और इस साल आई ‘1921’ में काम किया है।

Related posts