पुलिस की कार्रवाई, आईपीएल पर लाखों का सट्टा लगाते 19 गिरफ्तार

धार। पूरे देश में इन दिनों आईपीएल पर करोड़ों का सट्टा लग रहा है। फटाफट क्रिकेट के फार्मेट में खेले जाने वाला आईपीएल सटोरियों के ​लिए आय का जरिया बन गया है। आईपीएल पर कुछ सटोरिए बहुत बड़ी कीमत का सट्टा भी लगाते हैं। धार जिले कि क्राइम ब्रांच पुलिस की बड़ी कार्यवाही कर बीती रात लाखों रुपये का आईपीएल सट्टा पकड़ा है। इस दौरान 19 आरोपितों को गिरफ्तार कर 16 लैपटॉप, तीस हजार नकद तथा लाखों रुपए का हिसाब, 80 मोबाइल फोन, 04 एलसीडी सहित अन्य सामग्री मौके से बरामद की है। आईपीएल के यह सट्टा पीथमपुर की छत्रछाया कालोनी के शिवनारायण त्रिपाठी के निजी मकान में चल रहा था, यहाँ इंदौर, महू, धामनोद और भोपाल के सटोरिये बैठ के सत्ता खा रहे थे, मुखबिर की सूचना क्राइमब्रांच धार के संतोष पाण्डे के नेतृव्त में पुलिस ने यह कार्यवाही की है।

पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को स्थानीय पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि आईपीएल सट्टा चला रहे 19 लोगों को पकड़ा गया है जिनके पास से आईपीएल के सट्टे के राशि लाखों रुपये तक जाने की उमीद है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। जानकारी के अनुसार पीथमपुर क्षेत्र में इंदौर क्षेत्र के कई सटोरिए आईपीएल मैच के लिए पहुंचे थे, जिसकी सूचना लगातार उन्हें मिल रही थी। पुलिस ने मुखिबर तंत्र को मजबूत करते हुए सटोरियों की लोकेशन निकाली, इसके बाद कल रात्रि के समय तिवारी के घर पर पहुंची। यहां पर इंदौर के सटोरिए किराए के मकान में सट्टा ले रहे थे।

पुलिस ने मौके से गोपाल रघुवंशी, गोल्डी जैन, गगन जाजू, अमित, योगेश खंडेलवाल, सतीश कुमार, सुनिल तोमर, नवीन गेहलोत, अंकित जैन, अतुल गाडगे, तुषार महेश्वरी, रक्षित तिवारी, गगन मिश्रा, संदीप दुबे, प्रशांत जैन, अजय मुखिया, माखन यादव, अमित राठौर, प्रेम शुक्ला को गिरफ्तार किया है।

Related posts