पत्नी के फेसबुक पर भद्दे कमेंट करने वाले युवक को IAS ने पीटा, IAS ASSOCIATION ने कड़ी निंदा करते हुए अधिकारी की कर डाली छुट्टी

एक वीडियो वायरल होने के बाद तब चर्चा का विषय बना जब वीडियो में दिख रहे युवा अधिकारी निखिल निर्मल ने अपनी पत्नी के बारे में भद्दी टिप्पणी करने वाले एक युवा को पुलिस स्टेशन में ही पीट डाला, आईएएस एसोसिएशन ने निर्मल की कड़ी निंदा की है।

कल, बंगाल में आईएएस अधिकारी निखिल निर्मल ने थाने के अंदर ही युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी, सरकार ने वीडियो वायरल होने के बाद निर्मल को छुट्टी पर भेज दिया हैं।

इस बीच, IAS एसोसिएशन ने अधिकारी की निंदा करते हुए कहा हैं कि “कानून को हाथ में लेना गलत है। नियमों का पालन करने के लिए जिम्मेदार पदों पर अधिकारियों के लिए यह महत्वपूर्ण है। ऐसे कृत्यों के लिए अनुकरणीय सजा का समर्थन करें जो सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं है। ”

आईएएस अधिकारी निर्मल, अलीपुरद्वार जिले के जिला मजिस्ट्रेट को 16 जनवरी तक छुट्टी पर भेज दिया गया है।
अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (देव) चिरंजब घोष डीएम का अतिरिक्त कार्यभार संभालेंगे, जब तक कि वह वापस नहीं आ जाते। वीडियो में दिखाया गया कि इंस्पेक्टर-इंचार्ज सौम्यजीत की मौजूदगी में निर्मल और उसकी पत्नी ने फलाकटा पुलिस स्टेशन के अंदर एक स्थानीय युवक की पिटाई की। पुलिस के सूत्रों के अनुसार, युवकों ने निर्मल की पत्नी के फेसबुक प्रोफाइल पर कुछ भद्दे कमेंट किए थे। जल्द ही, युवक को पुलिस स्टेशन में बुलाया गया और पिटाई की गई। हैरानी की बात यह है कि निर्मल वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं, “मैं तुम्हें अपने जिले में मेरे खिलाफ कुछ नहीं करने दूंगा। मैं तुम्हारे घर में घुस कर तुम्हें मारूंगा।”

Related posts