पड़ोसी के साथ बाजार न जाना युवक को पड़ा भारी, चाकू से गोदकर दी मौत

नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां एक युवक को दिवाली के दिन पड़ोसी के साथ बाजार न जाने की सजा में मौत मिली। गुरुवार दोपहर को पड़ोस में रहने वाले 19 साल के एक युवक ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चाकू लहराते हुए मौके से फरार हो गया। बता दें कि जिस लड़के की हत्या हुई वो जहांगीरपुरी के जी ब्लॉक में रहता था और एक निजी कंपनी में काम करता था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले योगेश जिस पर हत्या का आरोप लगा है उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि दिवाली की शाम उसने दीपक से कपड़ा खरीदने के लिए मोनेस्टी मार्केट चलने के लिए कहा था। लेकिन दीपक जाने से इनकार कर दिया। बस इसी बात से नाराज होकर उसने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है क्योंकि कुछ दूसरा वजह भी होने के आशंका हैं।

वही मृतक का परिवार ने पुलिस की कहानी को गलत ठहरा रहा है। परिवार वालों को कहना है कि आरोपी इलाके में चल रहे सट्टे के धंधे से जुड़ा है। परिवार वालों का कहना है कि हत्याकांड में कई और लोग शामिल हैं। उनका कहना है कि पुलिस इस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। इसी बात को लेकर परिवार वालों ने बाबू जगजीवन राम अस्पताल में हंगामा भी किया।

Related posts