पटना से आई दिल दहला देने वाली खबर, व्यवसायी ने पत्नी, बच्चों और खुद को गोली से उड़ाया

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। जहां आज मंगलवार की सुबह एक व्यवसायी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मार दी। दोनों को मारने के ​बाद व्यवसायी ने खुद को भी गोली मार ली। अभी तक जो सूचना मिल रही है उसके अनुसार पति समेत 3 लोगों की मौत हो चुकी है। एक बच्चा घायल है, जिसका इलाज पारस अस्पताल में चल रहा है। मौके पर एसएसपी गरिमा मलिक समेत कई आला अधिकारी पहुंच चुके हैं।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार व्यवसायी का नाम निशांत सर्राफ है, जिसकी खेतान मार्केट में सोने-चांदी की दुकान है। व्यवसायी ने अपनी लाइसेंसी हथियार से इस घटना को अंजाम दिया है।

परिवार के एक सदस्य ने बताया कि बताया कि अभी दो तीन दिन पहले ही पूरा परिवार कहीं से घूम कर आया था। कल रात में भी सभी लोगों ने एक साथ भोजन किया। परिवार में ऐसी कोई बात नहीं जिस कारण विवाद हो। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुट गई हैं। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। डीआइजी, एसएसपी, डीएसपी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। जोनल आइजी सुनील कुमार के मुताबिक, मौके से निशांत का लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने घटना की जिम्मेदारी ली है। हालांकि मौत किस वजह से की यह बात सुसाइड नोट में नहीं लिखी। घटनास्‍थल से बरामद तीन खाली खोखे व पिस्टल बैलेस्टिक जांच के लिए भेजे गए हैं।

Related posts