नीदरलैंड में गोलीबारी: एक की मौत, 50 लोग घायल

नई दिल्ली। 14 फरवरी को पुलवामा पर आतंकी हमला जिसमें 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए…फिर न्यूजीलैंड की दो मस्जिदों में 13 मार्च को हमला हुआ जिसमें 49 लोगों की मौत हो गई। इस आतंकी हमलों से दुनिया उबरी भी नहीं थी कि एक और आतंकी हमला नीदरलैंड के उत्रेक्थ शहर में हो गया। आज सोमवार को एक ट्राम में नकाबपोश ने अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 50 घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। शहर की पुलिस ने ट्राम में गोलीबारी की घटना के पीछे आतंकी मंशा होने का अंदेशा जताया है। स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक, मौके पर आतंकवाद निरोधी पुलिस दस्ते भी मौजूद है।

उत्रेक्थ पुलिस के ट्विटर अकाउंट में कहा गया है ‘गोलीबारी की घटना उत्रेक्थ में 24 ओक्टोबरप्लीन में हुई… कई लोगों के घायल होने की खबर है। आसपास के इलाकों को घेर लिया गया है और हम मामले की जांच कर रहे हैं।’ इसमें आगे कहा गया है ‘गोलीबारी की यह घटना एक ट्राम में हुई। मदद के लिए कई हेलीकॉप्टर तैनात किए गए हैं।’

स्थानीय मीडिया ने नकाबपोश, सशस्त्र पुलिस और ट्राम के आसपास आपातकालीन वाहनों की तस्वीरें दिखाईं जो सड़क पर बने एक पुल के किनारे रुक गए थे। समाचार एजेंसी एएनपी ने ट्राम का संचालन करने वाली क्यूबज का हवाला देते हुए कहा कि इलाके में ट्राम सेवा को रोक दिया गया है।

Related posts