नीतीश के राज में बेखौफ अपराधी: कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

पटना। बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन के लाख दावों के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। कल शुक्रवार को जहां एक ठेकेदार की हत्या कर दी गई। वहीं आज बिहार के दरभंगा में दिनदहाड़े एक और कारोबारी को गोलियों से भून दिया गया। ऑफिस के लिए निकले शाही कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक केपी शाही पर एनएच 57 पर घात लगाकर बैठे अपराधियों ने हमला किया और उन पर गोलियां बरसा दीं। घायल केपी शाही को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बिहार में तीन दिन के अंदर तीसरे कारोबारी की नृशंस हत्या कर दी गई।

सड़क निर्माण कंपनी के मालिक केपी शाही

दरभंगा में एसके कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक कुसेश प्रसाद शाही पर रानीपुर के पास नेशनल हाईवे पर अपराधियों ने वार किया। शाही ऑफिस जा रहे थे कि रास्ते में उन पर हमला हुआ। शाही की मौत के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने हाईवे को जाम कर दिया। लोगों की मांग है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाये। इस मामले में दरभंगा एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल जांच की जा रही है।

बिहार में तीन दिन में तीन कारोबारी मर्डर

केपी शाही से पहले वैशाली में कारोबारी गुंजन खेमका को अपराधियों ने गोली मार दी। इसके बाद शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में एक ठेकेदार की हत्या कर दी गई। शनिवार को दिन में दरभंगा में केपी शाही को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। कारोबारियों की लगातार हुई हत्याओं से अब बिहार में कानून-व्यवस्था पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

गया में पीएनबी कर्मी की हत्या

शनिवार को ही गया में पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले पिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिमरी मोड़ के पास अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। इस हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और उन्होंने जीटी रोड को जाम कर दिया। वे अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Related posts