नहीं रहे कांग्रेस के अशोक जैन भाभा, नेताओं ने जताया शोक

भोपाल। भोपाल से एक दुखद खबर आ रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक जैन भाभा का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। भाभा का इलाज राजधानी भोपाल के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। कांग्रेस नेता भाभा जमीन से जुड़े नेता माने जाते थे।

स्वर्गीय अशोक जैन भाभा ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत तत्कालीन राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा के साथ की। इसके अलावा वे सत्यनारायण अग्रवाल, रसूल अहमद और चतुरनारायण शर्मा के साथ काम करते थे। बता दें कि भाभा बीडीए के उपाध्यक्ष भी रह चुके थे।

अशोक जैन भाभा के निधन से राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है। उनके निधन पर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, अरूण यादव, शोभा ओझा सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं और पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता अशोक जैन भाभा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। कांग्रेस नेता के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने ट्वीट कर लिखा ‘कांग्रेस के हमारे वरिष्ठ साथी अशोक जैन भाभा के दुखद निधन का समाचार मिला..उनके परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।

Related posts