नर्स के साथ रंगरेलियां मना रहा था सिविल सर्जन, वीडियो वायरल

उज्जैन। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक अश्लील वीडियो क्लिप के बाद उज्जैन के सिविल सर्जन डॉ राजू निदारिया को हटा दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक़ कलेक्टर शशांक मिश्रा ने यह कार्रवाई की है। रविवार सुबह से सोशल मीडिया पर कुछ सेकंड की एक क्लिप वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि इस क्लिप में निदारिया एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। यह महिला नर्स बताई जा रही है। बताया जा रहा है यह वीडियो खुद सर्जन ने ऑपरेशन थिएटर में खुद के मोबाइल से बनाया था।

दरअसल, जिला अस्पताल की नर्सो ने स्टाफ नृर्सिग के नाम से एक वाट्सअप पर ग्रुप बना रखा है। रविवार सुबह इस ग्रुप पर एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में सीविल सर्जन डाक्टर राजू निदारिया को ओटी में पदस्थ नर्स के साथ आपत्तिजनक हरकत करते हुए नजर आ रहे है। इस मामले की जानकारी लगते ही कलेक्टर शशांक मिश्रा ने सीएमएचओ एमएल मालवीय को डॉ. निदारिया पर कार्रवाई के आदेश दिए है। मालवीय ने कार्रवाई करते हुए निदारिया को पद से हटा दिया। वीडियो के वायरल होते ही जिला अस्पताल के डॉक्टरों में भी हड़कंप मचा हुआ है। अभी साफ नहीं हो पाया है कि डॉक्टर ने खुद यह वीडियो दूसरों को भेजा है या यह किसी के हाथ लग गया और उसने इसे वायरल कर दिया।

सूत्रों के अनुसार स्टाफ नर्सिंग ग्रुप पर सिविल सर्जन और नर्स के चार वीडियो वायरल हुए है। यह सभी वीडियो आपत्तीजनक बताएं जा रहे है। इस घटना के बाद जिला अस्पताल में अधिकारियों को लेकर विभिन्न तरह की चर्चाएं चल रही है।

Related posts