दुष्कर्म करने आए युवक का महिला ने काटा प्राइवेट पार्ट, फिर कुत्तों को दिलाया

मुंबई। ठाणे जिले के डोंबिवली में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पीडि़त महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने आए युवक का प्राईवेट पार्ट चाकू से काट लिया और उसे कुत्ते को खिला दिया । इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला सहित उसके दो दोस्तों को बुधवार को तडक़े गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले की जांच मानपाड़ा पुलिस स्टेशन कर रही है। पुलिस के अनुसार पीडि़त महिला डोंबिवली के नांदिवली इलाके में रहती है। महिला ने पुलिस को बताया कि युवक उसे लगभग रोज छेड़ता था। मना करने पर अश्लील हरकतें करता था। अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले युवक का दुस्साहस इतना बढ़ गया कि उसने महिला के पति से कह दिया- तुम्हारी पत्नी को पसंद करता हूं। जिसके बाद दंपति के बीच झगड़ा हुआ।

सोमवार को युवक ने फिर से महिला के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इतने में महिला के दो मित्र तेजस म्हात्रे और प्रतिक केनिया वहां पहुंचे। दोनों ने युवक को पकड़ उसके हाथ पांव बांध दिए। इसके बाद महिला ने चाकू से उसका प्राईवेट पार्ट काट डाला और पास घूम रहे एक कुत्ते को खिला दिया। जिसके बाद महिला अपने दोस्तों के साथ फरार हो गयी। पुलिस ने महिला और उसके दो सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है और स्थानीय अदालत ने तीनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, पीड़ित गंभीर रूप से घायल है। उसे स्थानीय लोग डोंबीवली अस्पताल लेकर गए जहां उसकी सर्जरी हुई। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है।

Related posts