दुबई पहुंचे राहुल गांधी, एयरपोर्ट पर उन्हे देखते ही लगे ‘राहुल-राहुल’ के नारे

अबूधाबी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संयुक्त दो दिवसीय दौरे पर अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गए हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी अपने 11-12 जनवरी के यूएई प्रवास के दौरान भारतीय प्रवासी समुदाय के लोगों से मुलाकात करने के अलावा दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम में भी भाग लेंगे जिसमें हजारों लोगों के मौजूद रहने की संभावना है।

साल 2019 का कांग्रेस अध्यक्ष का ये पहले इंटरनेशनल दौरा है। दुबई पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर उन्हे देखते ही ‘राहुल-राहुल’ के नारे लगे। इस दौरान राहुल गांधी का अलग ही रूप दिखाई दिया। वह कुर्ते-पायजामे की जगह जींस-टीशर्ट और ब्लेजर में दिखे।

image.png

कांग्रेस अध्यक्ष के यूएई कार्यक्रम से अवगत पार्टी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के जश्न के तौर पर दुबई क्रिकेट स्टेडियम में 11 जनवरी को बड़े सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मुख्य अतिथि होंगे। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष अमेरिका, लंदन, जर्मनी, सिंगापुर और बहरीन में सार्वजनिक संवाद वाले कार्यक्रमों में शामिल हो चुके हैं।

राहुल गांधी का यूएई के मंत्रियों एवं अधिकारियों, भारतीय प्रवासी कामगारों, ‘इंडियन बिजनेस प्रोफेशनल काउंसिल’ (आईबीपीसी) के सदस्यों तथा विश्वविद्यालय के छात्रों से भी मुलाकात का कार्यक्रम है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष अबूधाबी की मशहूर शेख जायद मस्जिद का भी दौरा कर सकते हैं।

Related posts