दिल्ली: बेवफाई से नाराज युवक ने प्रेमिका के सिर पर किए हथौड़े से वार

नई दिल्ली। प्रेमिका की बेवफाई एक युवक को इतनी नागवार गुजरी की उसने प्रेमिका पर हथोड़े से वार कर दिए। मामला दिल्ली का है। आरोपी और लड़की के बीच आठ साल से प्रेम संबंध थे लेकिन कुछ दिन पहले लड़की ने इस रिश्ते को खत्म कर लिया था। इस पर युवक गुस्सा हो गया और उसने लड़की को मिलने के लिए एक होटल में बुलाया। यहां उसने लड़की के सिर पर हथौड़े से कई वार कर जान लेने की कोशिश की।

प्लान बनाकर किया लड़की पर हमला
हमले में लड़की बुरी तरह जख्मी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उसका नाम निशांत सैनी है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ये कोई गुस्से में आकर किया गया हमला नहीं लग रहा है बल्कि ये एक सोची समझी साजिश के तहत अंजाम दिया गया क्राइम है।

लड़की से कही थी सीरियल में काम मिलने की झूठी बात

दक्षिण दिल्ली के आर के पुरम का रहने निशांत सैनी आठ साल तक युवती के साथ रिलेशनशिप में था। निशांत कोई काम नहीं करता था। हाल ही में निशांत ने लड़की से खुद को मुंबई में एक सीरियल में काम मिल जाने की बात कही थी। बाद में जब लड़की को पता चला कि वो झूठ बोल रहा है और उसे कोई काम नहीं मिला है तो उसने ये रिश्ता तोड़ दिया। इस पर उसने लड़की को महिपालपुर के होटल द क्लास में बुलाया और फिर हथौड़े से हमला कर दिया।

निशांत ने हथौड़े से लड़की के सिर पर वार किया तो वो लहूलुहान हो गई। इस पर वो घबरा गया। वो खुद उसे लेकर अस्पताल पहुंचा। यहां उसने बताया कि युवती गिर गई है जिससे उसके सिर में चोट आई है। युवती को लगी चोट और निशांत की घबराहट देख डॉक्टरों को शक हो गया। उन्होंने पुलिस को सूचना दी और पुलिस के आने तक निशांत को भी अस्पताल से नहीं जाने दिया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर उससे पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी।

Related posts