दिमागी रूप से कमजोर पिता ने की चार साल के बेटे की हत्या, गिरफ्तार

जौनपुर। सुजानगंज थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मंगलवार देर रात एक पिता ने ईट से कूचकर अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, सुजानगंज थानाक्षेत्र के बाभनपुर निवासी अशोक माली ने अपने बेटे आयुष (4 वर्ष) की ईट से कूचकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच की। मृतक की मां सुजाता ने बताया कि शादी से पहले उसका पति दिल्ली में रहता था। ससुरालियों ने झूठ बोलकर उसकी शादी करायी थी। उसके तीन बच्चे आयुष (04 वर्ष), अंश (06 वर्ष ) और परी (03 वर्ष) है। उन्होंने बताया कि उसका पति मानसिक विक्षप्त है। इससे पहले भी उसने कई बार बच्चे को मारने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल हो गया था।

मंगलवार को मौका पाकर पति ने आयुष की ईंट से कूच कूच कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय रॉय व थानाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि मृतक की मां की ओर से मिली तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related posts