दिग्विजय सिंह को यकीन, भोपाल में जीतेगी कांग्रेस

भोपाल। कल लोकसभा चुनाव 2019 के तहत छठवें चरण में मध्य प्रदेश में भोपाल समेत आठ लोकसभा सीटों पर मतदान हो गया है। इसके साथ ही तमाम सियासी दलों ने अपनी अपनी जीत के कयास लगाना शुरू कर दिए हैं। जीत किसकी झोली में जाएगी यह तो 23 मई को पता चलेगा। देश की सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली भोपाल सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने अपनी जीत का दावा कर दिया है। उन्होंने मतदान करने के लिए मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया और जीत कांग्रेस के पक्ष में आने का दावा किया है। बता दें कि दिग्विजय सिंह का मुकाबला बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से है।

कल दिग्विजय सिंह अपने गृहक्षेत्र राजगढ़ में वोट डालने नहीं पहुंच सके। उन्होंने कहा कि मैं नर्वस नहीं हूं…अगली बार जरूर वोट डालने जाउंगा। दिग्विजय भले ही वोट दने नहीं जा सके लेकिन वह भोपाल में मतदान केंद्रों पर लगातार नजर रखे हुए थे। कल उन्हें विधायक आरिफ मसूद के साथ एक्टिवा पर मतदान केंद्रों पर जाते हुए देखा गया। एक मतदान केंद के बाहर बैठे दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘मैं अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हूं।’ दिग्विजय ने कहा कि वोटिंग प्रतिशत बढ़ा है और विधानसभा के बाद अब बीजेपी के गढ़ भोपाल में कांग्रेस की जीत होगी। अपना वोट न डालने पर दिग्विजय ने कहा कि, उन्‍होंने उतने ही वोट बढ़वा दिए हैं।

इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने राजधानीवासियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, भीषण गर्मी में भी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया, इसके लिए सभी मतदाता बंधु बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा, ‘महिला, पुरुष, मजदूर, किसान, व्यापारी, कर्मचारी आदि सभी वर्गों ने भोपाल के सद्भाव और विकास के लिए वोट किया। इसके लिए सभी का तहेदिल से धन्यवाद। उन्होंने कहा कि वह भोपाल में विकास के कार्य तेज गति से करेंगे।

Related posts