दिग्विजय सिंह के गृहनगर में लाखों की डकैती

गुना। प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद है और उन्हें किसी का खौफ नहीं है। बदमाश एक के बाद एक चोरी, लूट, डकैती की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एवं नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह के गृहनगर राघौगढ़ में बीती रात डकैती की बड़ी वारदात सामने आई है। हथियारबंद बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान बदमाश नगदी, सोने, चाँदी के आभूषण सहित करीब 15 लाख का माल लूटकर ले गए।

परिजनों के मुताबिक बदमाश करीब दर्जन भर थे और बंदूक सहित घातक हथियार लिए हुए थे। घटना के समय सो रहे थे परिजन बताया जाता है कि राघौगढ़ के पंचकुुईया मोहल्ले में संतोष सिसौदिया अपने परिवार के साथ निवास करते है। शुक्रवार की रात सभी घर में सो रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनके घर में धावा बोला। बदमाश करीब दर्जन भर संख्या में थे और बंदूक सहित घातक हथियार लिए हुए थे। शोरशराबा सुनकर पहली मंजिल पर सो रहे संतोष सिसौदिया नीचे आए तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बना लिया। इसके बाद घर से नगदी, सोने, चाँदी के आभूषण सहित लाखों का माल लूटकर ले गए।

परिजनों के मुताबिक करीब 15 लाख का माल बदमाश ले गए हैं। बदमाशों ने किया पथराव घटना के समय शोर सुनकर पड़ोस के लोग आ गए थे। जिन पर पथराव करते हुए बदमाश भाग खड़े हुए। बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस मौके पर पहुँची और जांच शुरु की। मारपीट में संतोष सिसौदिया घायल हुए है।

Related posts