दिग्विजय के खिलाफ चुनाव प्रचार करने भोपाल आउंगी

भोपाल। लोकसभा चुनाव की आहट के बीच एक बार फिर सियासी माहौल गर्म है। सभी राजनैतिक दल नए दांव और सियासी गोटें फिट बैठाने के लिए नुकसान-फायदे में माथापच्ची करने में लगे हैं। इधर मध्यप्रदेश में सबसे बड़े दल कांग्रेस और भाजपा चुनाव की जमीन तैयार करने में लगे हैं। मध्यप्रदेश में सियासी महा दंगल में अब दिग्विजय सिंह की विरोधी उमा भारती ने ट्वीट पर भोपाल आने की चेतावनी दी है। हालांकि उमा भारती भोपाल सीट से चुनाव नहीं लड़ेगी लेकिन वे यहां बतौर प्रचारक के रुप में आ रही है।

सोशल मीडिया पर उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किए तथा लिखा कि दिग्विजय सिंह के बेटे और उनके भतीजे जयवर्द्धन सिंह ने उन्हें भोपाल से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। वो चुनाव तो नहीं लड़ेंगी लेकिन दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल चुनाव प्रचार करने ज़रूर आएंगी।

उमा भारती ने ट्वीटर पर ही कई सियासी मुद्दे उठाए जिनका विरोध दिग्विजय सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान किया था उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के फैसलों की वजह से उस समय भोपाल की जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने भोपाल में नर्मदा जल प्रोजेक्ट, भोपाल एयरपोर्ट का नाम भोजपाल एयरपोर्ट किए जाने से लेकर 40 हजार दैनिक वेतनभोगियों को बेहाल करने के तक का मुद्दा सोशल मीडिया में उठाया। उन्होंने कहा कि भोपाल की जनता को वो सारे पल याद दिलाने मैं भोपाल में आकर करुगीं।उन्होंने कहा कि भोपाल की जनता उनको हराकर अपना बदला पूरा करेगी।

Related posts