दिग्गी राजा की फिसली जुबान: मोदी को कहा ‘ठग’…चौकीदारों को बदनाम करने का लगाया आरोप

भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस में सीट की लड़ाई धीरे-धीरे दिलचस्प होती जा रही है। चुनाव के चलते भाजपा कांग्रेस का एक दूसरे पर बयानबाजी करना और पलटवार करना जारी है। इसी क्रम में भोपाल सीट से उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की राजगढ़ में जुबान एक बार फिर फिसल गई और उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान दे डाला। दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा, 15 लाख का सूट पहनने वाले चौकीदार हैं। वो ऐसे नेता हैं जिन्होंने भाजपा के संस्थापकों की ही दुर्गति कर दी। आज लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी कहां है…कोई उन्हें पूछने वाला नहीं है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ठग तक कह डाला। पीएम को ठग बताते हुए जनता से पूछा कि कालाधन वापस लाने का वादा करने वाले मोदीजी, सिर्फ बाबा जी का ठुल्लू लेकर आए। बता दें की आज दिग्विजय सिंह आज राजगढ़ सीट से पार्टी प्रत्याशी मोना सुस्तानी के समर्थन में प्रचार के लिए आए थे।

दिग्विजय ने राघौगढ़ और बीना गंज में सभा की। जहां उन्होंने कांग्रेस के गुणगान गाए और भाजपा की नाकामयाबियां गिनाईं। उनहोंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए नरेंद्र मोदी को “ठग ” तक कह दिया। उन्होंने विवादास्पद बयानबाज़ी करते हुए कहा की देश के हर एक नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए भेजने का वादा करने वाले, कालाधन वापिस लाने और आतंकवादियों को खत्म करने का वादा करने वाले नरेंद्र मोदी सबसे बड़े ठग हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा प्रधानमंत्री कालाधन तो वापिस ला नहीं पाए। केवल बाबाजी का ठुल्लू ही वापिस ला पाए हैं।

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर देश के चौकीदारों को बदनाम करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कीहा कि मोदीजी-15 लाख का सूट पहनने वाले चौकीदार हैं। वो ऐसे नेता हैं जिन्होंने भाजपा के संस्थापकों की ही बदतर हालत में पहुंचा दिया। आज लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी कहां है कोई उन्हें पूछने वाला नहीं है।

बीना गंज में सभा में दिग्विजय सिंह ने अपने दिल की बात कही। वो बोले राजगढ़ से मैं खुद चुनाव लड़ना चाहता था, लेकिन पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुझे भोपाल भेज दिया। किसानों की कर्ज़माफी का ज़िक्र करते हुए दिग्विजय सिंह बोले किसानों का 2 लाख का कर्ज़ माफ कराना मेरी ज़िम्मेदारी है। भाजपा सरकार ने अब तक किसानों की अठन्नी माफ नहीं की है और कांग्रेस की कर्जमाफी पर सवाल उठा रहे हैं।

Related posts