दर्दनाक हादसा: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत, कई जख्मी

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में रतनगढ़ दर्शन के लिए जा रहे है श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में डीसीएम ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि दर्जन भर से अधिक घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजकर पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रत्येक सोमवार को मध्यप्रदेश के दतिया जिले के रतनगढ़ में भव्य मेला का आयोजन होता है। इस दिन वहां दूर-दूर से भक्तगण माँ के दर्शन करने आते हैं। इसी क्रम में म.प्र निवाड़ी जिले के ग्राम भजनपुरा से भक्तों का जत्था ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर रतनगढ़ के लिए जा रहा था। जैसे ही ट्रेक्टर टॉली सोमवार की तड़के सुबह करीब 3:30 बजे सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम बूढ़ा के पास हाईवे पर पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रहे टमाटर से भरे डीसीएम ट्रक ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। इससे वहां चीख-पुकार मच गई।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अशोक वर्मा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और दर्जन भर से अधिक घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया। जबकि घटना में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार घटना में मरने वालों में 45 वर्षीय करन सिंह यादव, 40 वर्षीय हरि सिंह यादव, 60 वर्षीय परमानन्द कुशवाहा निवासीगण भजनपुरा निवाड़ी मध्य प्रदेश, 50 वर्षीय मेवा वंशकार निवासी ग्राम सेसा थाना पूंछ व गयादीन वंशकार निवासी असाटी मध्य प्रदेश बताये गये।

Related posts