दर्दनाक हादसा: डिवाइडर से टकराकर पलटी डबलडेकर बस, 4 की मौत, 50 से ज्यादा जख्मी

भिंड/मथुरा। देश से एक बार फिर दर्दनाक हादसा सामने आया है। यमुना एक्सप्रेस वे पर बलदेव थाना इलाके के गढ़सौली के पास रविवार रात को एक डबलडेकर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसमें तीन यात्रियों समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे मेें मारे गए 3 लोग मध्य प्रदेश के भिंड जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा से एक स्लीपर कोच बस (यूपी 22 टी 5303) रविवार को भिंड के लिए रवाना हुई थी। लेकिन देर रात मथुरा जिले के थाना बलदेव इलाके के गांव गढ़सौली के पास बस बेकाबू होकर यमुना एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 50 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आगरा के जसवंत अस्पताल में भर्ती कराया है। इनमें कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतकों में मध्य प्रदेश के भिंड के नयागांव निवासी बृज किशोर सिंह पुत्र मुन्नी सिंह, रेखा पुत्री उदय सिंह और जालौन के सिरसकलार थाना इलाके के सुमोला निवासी राकेश पुत्र तकदीर, मुरैना के सबलगढ़ थाना इलाके के सबलगढ़ निवासी विनीता पत्नी रिंकू सिंह शामिल हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Related posts