तीन दिन पहले अगवा किए गए टीआरएस नेता को नक्सलियों ने मार डाला

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक जारी है। नक्सलियों ने तीन दिन पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता एन श्रीनिवास राव का अपहरण किया था। नक्सलियों ने उनकी हत्या कर दी है। उनके सिर में चोट के निशान मिले हैं। अंदेशा है कि सिर में गोली मारी गई है। बता दें कि एन श्रीनिवास राव पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के पुट्टपडु गांव में मृत मिले। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

भद्राचलम के अतिरिक्त पुलिस राजेश चंद्र ने बताया, शव छत्तीसगढ़ के एरामपाडु में मिला। उनके सिर पर जख्म के निशान हैं। हमें इसकी जांच करनी होगी कि उनकी मौत कैसे हुई? उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही इसका पता लगाया जा सकता है कि उनके सिर पर गोलियों के निशान हैं या चोट के निशान हैं। चंद्र ने बताया कि एक टीम शव को वापस लाने और औपचारिकता पूरी करने के लिए पड़ोसी राज्य भेजा गया है।

श्रीनिवास राव की पत्नी दुर्गा ने बताया था कि लगभग 10-15 अज्ञात लोगों ने उनके पति को हथियार और लाठी-डंडे से मारा-पीटा फिर घर से बाहर घसीट ले गए। दुर्गा ने बताया था कि ‘जब हमने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने मुझ पर बंदूक तान दी। हमें अपने घर से बाहर निकलने नहीं दिया गया।’

Related posts