ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, गुस्साए लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम

कानपुर। नगर के बिधनू थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे को ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक के भागने की कोशिश में महिला ट्रक के पहियों के नीचे आ गई और उसकी मौत हो गई। घटना से गुस्साई भीड़ ने कानपुर-सागर हाइवे मार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराते हुए जाम खुलवाते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, बिधनू में सेक्टर वन में रहने वाले रघुराज रोडवेज कर्मी है। परिवार में पत्नी सावित्री (50), दो बेटियां व बेटा दीपेन्द्र हैं। सोमवार को दीपेन्द्र की मां सावित्री को मोटरसाइकिल से लेकर पहाड़पुर चुंगी किसी काम से गया था। वापस लौटते समय पीछे से आये ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। इसके बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगा, जिसमें सड़क पर गिरी सावित्री पहियों के नीचे आ गई और उसकी मौत हो गई। जबकि बेटा बाल-बाल बच गया। घटना की जानकारी पर पहुंची बिधनू थाने की पुलिस ने आनन-फानन शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा जाने लगा। इस बात से गुस्साए मृतक महिला के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ कानपुर-सागर हाइवे मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया।

घटना की जानकारी पर थानाध्यक्ष अनुराग सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और भीड़ को शांत कराने का प्रयास करने लगे। गुस्साई भीड़ को जब एसओ ने बताया कि मौके से भाग रहे चालक को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने मोबाइल पर हिरासत में लिये गये चालक की तस्वीर दिखाई, तब जाकर भीड़ सड़क से हटी और जाम खुलवाया जा सका।

Related posts